रानी मुखर्जी ने बेटी आदिरा के लिए उठाया ये बड़ा कदम, नहीं आने देना चाहतीं…

बॉलीवुड में बड़ी हस्तियों के स्टार किड्स की तस्वीर आने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो जाती हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की फोटो आए दिन इंटरनेट पर दिखाई देती रहती हैं. वहीं शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा की भी तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं. मीडिया में हर तरफ स्टार किड्स ही छाए हुए हैं, ऐसे में कभी-कभी इन्हें पापाराजी कल्चर का शिकार होना पड़ जाता है. यानी स्टार किड्स की तस्वीरों के लिए फोटोग्राफर्स पीछे ही पड़ जाते हैं, इन सब से बचने के लिए हाल ही में रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी आदिरा को कैमरे के सामने न आने देने का फैसला लिया है.

बता दें कि ‘बीएफएफ विद वोग’ की होस्ट नेहा धूपिया के सवालों का जवाब देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह नहीं चाहतीं कि आदिरा को पापाराजी कल्चर का शिकार होना पड़े. रानी मुखर्जी ने कहा कि मैं आदिरा को सामान्य रूप से बड़ी होने देना चाहती हूं. मैं यह चाहती हूं कि आदिरा को स्कूल में किसी अन्य बच्चे की तरह व्यवहार किया जाए. रानी ने आदिरा को लेकर आगे कहा कि मैं नहीं चाहती कि उसकी लगातार फोटो खींची जाए. कलर्स इनफिनिटी पर आने वाले इस शो पर रानी मुखर्जी ने पति आदित्य चोपड़ा के शांत स्वभाव के बारे में भी बताया.

ये है पोर्न फिल्मो की 3 महारानिया, दौलत जानकर सर पकड़ लेंगे…

 
रानी मुखर्जी ने कहा कि आदित्य ने शादी के बाद मुझसे कहा था कि जब मैंने तुमसे प्यार किया तो ऐसे नहीं सोचा था कि मैं एक एक्ट्रेस के साथ प्यार किया है. लेकिन अब तुम्हारी वजह से लोग मेरी पिक्चर को तुम्हारे साथ अटैच कर देते हैं.

 
 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com