रणबीर कपूर को लगा गहरा सदमा, पिता के बाद एक और परिवार के सदस्य का हुआ निधन…

ऋषि कपूर के भाई राजीव कपूर के निधन के बाद से बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. हालांकि रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं और इसीलिए उनके चाचा के निधन के बारे में उनकी प्रतिक्रिया फैन्स तक नहीं पहुंच सकी. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक राजीव सबसे ज्यादा करीब रणबीर के ही थे. दोनों साथ में अक्सर वक्त बिताया करते थे.

रणबीर और राजीव जब बातों में मशगूल हो जाते तो घंटों तक बातें करते. दोनों जब भी मिला करते तो राजीव अपने भतीजे रणबीर से दिल की सारी बातें कह लिया करते थे. रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर के एक दोस्त ने बताया, “वे दोनों बहुत करीब थे. बल्कि एक वक्त था जब रणबीर अपने पिता से भी ज्यादा अपने चाचा के करीब थे. चिंपू अंकल के सामने रणबीर दिल की सारी बातें कर लेते थे.”

जानकारी के मुताबिक रणबीर चिंपू अंकल को हमेशा बहुत मिस करेंगे. बीते साल अपने पिता को खोने के बाद से रणबीर के लिए उनके चाचा से सबसे करीबी लोगों में रह गए थे. हालांकि इस तरह राजीव का भी अचानक दुनिया से चला जाना रणबीर के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि आलिया भट्ट भी राजीव कपूर के काफी करीब थीं.

इस साल शादी करेंगे आलिया-रणबीर

बता दें कि आलिया भट्ट अब अप्रत्यक्ष रूप से कपूर परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे के काफी क्लोज हैं और अब तो दोनों ही सेलेब्स एक दूसरे के फैमिली फंक्शन्स में भी नजर आते रहते हैं. साल 2020 में दोनों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें जोर-शोर से आई थीं लेकिन कोविड के चलते इस कार्यक्रम को पोस्टपोन किया गया. अब इस साल दोनों के 7 फेरे लेने की खबरें हैं.

Back to top button