पहली बार फिल्म में एक साथ नजर आएंगे रणबीर और श्रद्धा

जहां एक तरफ बॉलीवुड फिल्मों से जुड़ा काम धीरे-धीरे शुरू हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ कई बड़े फिल्म स्टार्स भी काम पर लौट रहे हैं. इन सबसे बीच बॉलीवुड के नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान और उस पर काम भी शुरू हो रहा है. बीते दिनों आमिर खान विदेश में अपनी फिल्म की शूटिंग के निकले थे. वहीं अब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर जैसे स्टार्स भी अपनी आने वाली फिल्म पर काम करने निकल पड़े हैं. इन दोनों के एक ही फिल्म में साथ नजर आने की खबरें काफी समय से चल रही हैं. वहीं बुधवार रात सामने आई तस्वीरों (Photos) ने फैंस की उम्मीदें बढ़ा दी है. इन तस्वीरों से जाहिर है कि श्रद्धा और रणबीर की आने वाली फिल्म पर काम तेजी से हो रहा है.

दरअसल, बुधवार रात रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर लव रंजन के ऑफिस के बाहर दिखाई दिए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने ही अपनी आने वाली फिल्म को लेकर लव रंजन से बातचीत की. बताया ये भी जा रहा है कि इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. वहीं काफी पहले तरण आदर्श ने भी जानकारी दी थी कि श्रद्धा-रणबीर लव रंजन की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 2021 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है.

वहीं लव रंजन ने इससे पहले फिल्म में रणबीर कपूर और अभिनेता अजय देवगन को साथ लाने की कोशिश की थी लेकिन बताया जाता है कि क्रिएटिव डिफरेंसेस की वजह से अजय देवगन ने ये फिल्म छोड़ दी थी. अब देखना होगा कि लव रंजन की इस फिल्म श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर किस अंदाज में नजर आएंगे और पहली बार साथ आ रही ये जोड़ी दर्शकों को कितना इंप्रेस कर पाएगी.

बता दें कि रणबीर कपूर के पास, लव रंजन की फिल्म के अलावा आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ भी है. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. ये फिल्म फिलहाल आगे के लिए बढ़ गई है. वहीं इसके अलावा खबरें ऐसी भी हैं कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में साथ में काम करने वाले हैं.

Back to top button