मास्क लगाकर परेशान दिखी राखी सावंत, वीडियो देखे तो लोगों ने कहा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की सोशल मीडिया पर काफी सरगर्म रहती हैं और बड़े ही बोल्ड और अलग अंदाज में अपनी बात कहती हैं, राखी सावंत ने फ्लाइट का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह कोरोना वायरस से बचने के लिए मुंह में मास्क लगाई हुई हैं. उन्होंने बताया कि फ्लाइट में बहुत कम लोग सफल कर रहे हैं. उनके अगल-बगल की सीटें भी खाली दिखाई पड़ रही हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो

फांसी होने के 2 घंटे बाद तक जिंदा था यह दोषी, फिर ऐसे दी गई मौत

राखी ने बताया कि वह मास्क लगाई हुई तो हैं, लेकिन इससे उन्हें बहुत परेशानी हो रही है. उन्हें गर्मी लग रही है. सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर लगातार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने तो इस वीडियो में यह कमेंट किया है कि ‘थैंक गॉड आपका मुंह बंद है.’ आइए, आप भी देखिए राखी का यह वायरल वीडियो-

बता दें, कोरोना वायरस का असर इन दिनों दुनियाभर में पड़ता नजर आ रहा है. चारों ओर इस वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए सरकार ने कई राज्यों के सिनेमाघरों और स्कूलों को बंद कर दिया है. वहीं, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है और फिल्मों की रिलीज पर भी रोक लगा दी गई है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस को कोरोना से बचने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. 

Back to top button