राजोरी: गिरफ्तार ओजीडब्ल्यू के खुलासे पर सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाना किया ध्वस्त

जम्मू संभाग के राजोरी जिले के जंगलों में छिपे आतंकियों की तलाश में जुटे सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली। तीन दिन पहले गिरफ्तार दो आतंकी मददगारों (ओजीडब्ल्यू) के खुलासे पर बद्धल के बहरोट गांव में आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर हथियारों की खेप पकड़ी है। खेप में पिस्टल के दो मैगजीन, 01 पिस्टल, 30 पिस्टल राउंड, 2 हैंड ग्रेनेड, 1 रेन कोट, 6 पिस्टल पाउच, वायर कटर, दवाएं सहित अन्य सामान है।

सूत्रों के अनुसार 17 नवंबर को बहरोट गांव में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने संयुक्त ऑपरेशन में एक आतंकवादी को मार गिराया था। इसी मामले में तीन दिन पहले ही बहरोट निवासी आतंकियों के दो मददगारों को राजोरी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि पकड़े गए मददगारों मोहम्मद फारूक और मोहम्मद नजीर से पुलिस की ओर से गहन पूछताछ की गई। इन्होंने बहरोट गांव में बनाए गए आतंकी ठिकाने का खुलासा किया। सुरक्षा बलों ने इस ठिकाने से हथियारों की खेप बरामद की। इसके बाद आतंकी ठिकाने को ध्वस्त कर दिया गया।

आतंकियों की तलाश में जंगल खंगाल रहे सुरक्षा बल

उधर, सुरक्षा बलों की ओर से आतंकियों की धरपकड़ के लिए शुरू किया गया तलाशी अभियान गुरुवार को भी जारी है। थन्नामंडी, दरहाल, कंडी, बुद्धल, कालाकोट और मंजाकोट के जंगलों में सेना, सीआरपीएफ, पुलिस की एसओजी ने संयुक्त रूप से जंगलों को खंगाला। आतंकियों की तलाश में डॉग स्क्वायड और ड्रोन की मदद भी ली जा रही है।

Back to top button