बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव बने ‘गेम चेंजर ऑफ द ईयर’ अवार्ड का हिस्सा

- in मनोरंजन

अभिनेता राजकुमार राव को 11वें जियोस्पा एशियास्पा इंडिया अवार्ड्स में ‘गेम चेंजर ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह टैग उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है.बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव बने 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' अवार्ड का हिस्सा

इस मौके पर राजकुमार ने कहा, “पुरस्कार वास्तव में महत्वपूर्ण होते हैं, क्योंकि ये मुझे और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं. जब आपने पूरे साल कड़ी मेहनत की होती है और लोग आपके प्रयास को पसंद करते हैं और एक अवार्ड से आपको सम्मानित करते हैं, तो फिर निश्चित रूप से कुछ अलग एहसास होता है.

”राजकुमार राव ने कहा, “मैं वास्तव में शुक्रगुजार और रोमांचित हूं, क्योंकि गेम-चेंजर सम्मान मिलना बड़ी बात है. मुझे लगता है कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है, अगर लोग मुझे गेम-चेंजर समझते हैं, तो मैं सच में इस बड़े तमगे से बेहद खुश हूं.” राव ने व्यवासयिक सफलता हासिल करने के साथ ही समीक्षकों की सराहना भी पाई है. उन्होंने कहा कि अब तक उन्हें जितने भी पुरस्कार मिले हैं, वे सभी समान रूप से उनके लिए खास हैं. राजुकमार राव सोमवार रात भूमि पेडणेकर, रेखा, नुसरत भरुचा, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, डायना पेंटी, पूनम ढिल्लन और ऋचा चड्ढा जेसी अभिनेत्रियों के साथ पुरस्कार समारोह में शामिल हुए.

राजकुमार ने ‘शाहिद’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. बता दें कि राजकुमार राव की फिल्म ओमेर्टा जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वो एक निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं. इससे पहले भी राजकुमार हंसल मेहता की फिल्म सिटी लाइट्स में नजर आ चुके हैं.

Asia Pacific screening award! Follow @rajkumarrao_official for more updates

A post shared by Rajkumar Rao🔵 (@rajkumarrao_official) on Mar 25, 2018 at 2:24am PDT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

करण और रणबीर ने एक्सेप्ट किया सुई-धागा चैलेंज, वायरल हो रहा ये वीडियो

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और