राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी जल्द ही फैमिली ड्रामा फिल्म हम दो हमारे दो में आने वाली हैं नजर

 बरेली की बर्फी से लोगों का दिल जीतने वाली राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी जल्द ही फैमिली ड्रामा फिल्म हम दो हमारे दों में नजर आने वाली है। इसी बीच उनकी फिल्म का एक और गाना वेधा सजेया रिलीज हो चुका है। इस सॉन्ग में राजकुमार और कृति की जबरदस्त केमिस्ट्री देख रही हैं। सॉन्ग में शादी के यादगार पलों को दिखा गया है।

वेधा सजेया एक वेडिंग एंथम सॉन्ग है, जिसमें रिलीज की जानकारी अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी है। इस वेडिंग एंथम सॉन्ग को रेखा भारद्वाज, वरुण जैन और सचिन-जिगर ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। सॉन्ग को इंग्जमेंट से लेकर शादी तक के यादगार पलों पर फिल्माया गया है। सॉन्ग वीडियो में परिवारों के सदस्य को शादी के क्षणों के बीच जश्न मनाते हुए दिखाया गया है।

इस सॉन्ग वीडियो में राजकुमार राव और कृति सेनन की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है और दोनों एक दूसरे के प्यार में खोएं हुए दिख रहे हैं। इससे पहले फिल्म का पहला गाना बांसुरी रिलीज किया गया था, जिसमें राजकुमार राव और कृति सेनन शानदार डांस करते दिख रहे हैं। साथ ही इस वीडियो सॉन्ग में दोनों की गजब की केमिस्ट्री दिख रही है। इस सॉन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ के कॉन्सेप्ट पर आधारित है। फिल्म की कहानी की काफी मजेदार है, फिल्म में अभिनेता अपनी शादी के लिए मां बाप को गोद लेता नजर आएंगे। दिनेश विजन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है। फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में राज कुमार राव और कृति सेनन लीड रोल निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक, अपारशक्ति खुराना और सानंद वर्मा अहम किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button