अभी-अभी ट्विटर पर हुआ बड़ा खुलासा: रजनीकांत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे…

साउथ के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत और बॉलीवुड के एक्टिंग किंग नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे. जी हां, नवाजुद्दीन को सुपरस्टार रजनीकांत के साथ तमिल फिल्म में पहली बार काम करने का मौका मिला हैं. रजनीकांत की अगली फिल्म में नवाजुद्दीन के नाम की पुष्टि बुधवार को तब हुई जब सन पिक्चर्स ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमें यह घोषणा करने में बहुत खुशी हो रही है कि पहली बार, सिमरन बग्गा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करेंगे.”अभी-अभी ट्विटर पर हुआ बड़ा खुलासा: रजनीकांत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे...

डॉयरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज की इस फिल्म में अभिनेत्री सिमरन बग्गा रजनीकांत के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. बता दें कि रजनीकांत पहले ही फिल्म के पहले शे्डयूल को दार्जिलिंग और देहरादून में शूट कर चुके हैं. दूसरा शेड्यूल देहरादून में चल रहा हैं. शेड्यूल के अंतिम 15 दिन बचे हैं. सिमरन क्रू को जॉइन कर चुकी हैं, जबकि नवाज का शूटिंग से जुड़ना अभी बाकी है. रजनीकांत और सिमरन के अलावा इस फिल्म में बॉबी सिन्हा, सनंथ रेड्डी और मेघा आकाश जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिलहाल सन पिक्चर्स ने अभी तक फिल्म के नाम का घोषणा नहीं की है.

नवाज की बात करें तो, बॉलीवुड में अपनी उम्दा एक्टिंग को लेकर वह हमेशा से सबके दिलों पर राज करते आए हैं. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनकी पहली इंडियन ओरिजनल सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’रिलीज हुई. इस सीरिज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और हमेशा की तरह नवाजुद्दीन के काम की जमकर तारीफ हो रही है. अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी की इस सीरीज में नवाज एक गैंगस्टर गणेश एकनाथ गायतोंडे के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिलहाल तो रजनीकांत और नवाजुद्दीन को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना वाकई रोमांचक होगा.

View this post on Instagram

" BEAT ME "

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

Loading...

Check Also

...तो इसलिए शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं दीपिका रणवीर, शर्तें भी अनोखी

…तो इसलिए शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं दीपिका रणवीर, शर्तें भी अनोखी

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com