राजस्थान के युवक की मथुरा में नृशंस हत्या, शव राधाकुंड में फेंका

- in अपराध

मथुरा। भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में राजस्थान के युवक की हत्या से सनसनी फैल गई। युवक की बेरहमी से हत्या कर शव राधाकुंड में फेंक दिया गया। आज राधाकुंड के श्यामकुंड में शव देखने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक के परिवार के लोग उसको कल तक गोवर्धन में खोज रहे थे। शव के हाथ पैर बंधे हुए थे तथा आंखों के समीप चोट के निशानों से खून बह रहा था। इससे प्रतीत हो रहा है कि किसी ने बेरहमी से हत्या कर शव श्यामकुंड में फेंक दिया। मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।राजस्थान के युवक की मथुरा में नृशंस हत्या, शव राधाकुंड में फेंका

राजस्थान के दौसा के हरिकोटी का रामेश्वर उर्फ बबली सेन (42) ने यहां पर बारबर सैलून खोला था। शुक्रवार को दोपहर दो बजे वह किसी कार्य की बात कहकर दुकान से निकला। वह अपना मोबाइल को दुकान पर ही छोड़ गया। कल शाम को पांच बजे उसने किसी अन्य नंबर से अपने मोबाइल पर परिवार के लोगों को बताया कि वह किसी कार्य से आया है, जल्दी लौट आएगा। वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग खोजबीन करने लगे।

रामेश्वर के बड़े भाई चंद्रसेन ने दौसा कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी। कल परिवार के लोगों को सूचना मिली कि किसी ने उसे जयपुर से गोवर्धन जाने वाली बस में जाते हुए देखा है तथा किसी बूझा वाले ने भी उन्हें गोबर्धन की तरफ पानी के आसपास खोजने की बात कही। मृतक का छोटा भाई सुरेश सेन व भतीजा प्रिंस अपने आधा दर्जन साथियों के साथ गाड़ी लेकर कल देर शाम गोवर्धन पहुंचकर खोजबीन करने लगे।

आज सुबह राधाकुंड चौकी प्रभारी सुनील पांडे को श्यामकुंड में शव तैरने की सूचना मिली। कांस्टेबल अनिल ने शव को बाहर निकाला तो उसके हाथ मूज की रस्सी से पीछे बंधे थे तथा पैर भी बंधे हुए थे। उसकी दोनों आंखों के समीप के समीप कटने के निशान बने हुए थे जिनसे खून बह रहा था। ऐसा लग रहा है किसी ने बेरहमी से हत्या कर शव को श्यामकुंड में फेंक दिया। पुलिस शव का पंचनामा भरकर चौकी ले आई तभी उसके परिवार के लोग खोजते हुए पहुंच गए।

मृतक के भाई सुरेश ने उसका चेहरा देखकर शव की शिनाख्त की। शव देखते ही सभी लोग दहाड़ें मारकर रोने लगे। साथ में आए रोहित व अखिलेश ने बताया कि वह रात भर से उसे खोज रहे हैं तथा कुछ लोग गोवर्धन स्टेशन पर भी देखने गए हैं। चौकी प्रभारी सुनील पांडे के अनुसार शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। दौसा पुलिस से संपर्क किया रहा है कि वहां कोई मुकदमा दर्ज तो नहीं है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित