राजस्थान भाजपा की भगवा रंग जमाने की तैयारी

राजस्थान में भगवा लहराने के लिए भाजपा ने विधासभा चुनाव के लिए घोषित स्टार प्रचारकों के ताबड़तोड़ दौरे तय कर दिए हैं। आखिरी दौर में प्रदेश में चुनावी माहौल तैयार होता दिख रहा है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कद्दावर नेता आने वाले दिनों में प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोलेंगे।  

कल 15 नवंबर को पीएम मोदी राजस्थान के दौरे पर होंगे। वे बाड़मेर के बायतु में जनसभा को संबोधित करेंगे। जहां से जोधपुर की करीब 33 सीटों को साधने की कोशिश करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी 18 नवंबर को भरतपुर और नागौर में जनसभा करेंगे। 22 और 23 नवंबर को मोदी गहलोत के गढ़ जोधपुर और जयपुर में रोड शो करेंगे। 

इसी तरह गृह मंत्री अमित शाह 16 नवंबर को टोंक और राजसमंद में जनसभाएं करेंगे। 18 नवंबर को बूंदी और अजमेर जिले की विधानसभाओं में प्रचार करेंगे। अजमेर में अमित शाह का रोड-शो भी होगा। 

16 नवंबर को ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अजमेर जिले के दौरे पर रहेंगे। वह पीपल्दा, केशोरापाटन, केकड़ी और पुष्कर में सभा करेंगे। इसके बाद जयपुर अलवर में भी सभाएं करेंगे।

इन मुद्दों पर फोकस रहेगा भाजपा का प्रचार 
कर्ज में किसान, नहीं सहेगा राजस्थान, भ्रष्टाचार खुलेआम, नहीं सहेगा राजस्थान, अपराध बेलगाम, नहीं सहेगा राजस्थान, पेपरलीक से युवा परेशान, नहीं सहेगा राजस्थान, बहन बेटियों का अपमान, नहीं सहेगा राजस्थान जैसे अन्य मुद्दों पर भाजपा के स्टार प्रचारक कांग्रेस की सरकार को घेरने का काम करेगी।  

Back to top button