बड़ीखबर : शिरडी के बहाने गोयल पर तंज कसना राहुल को पड़ा भारी, माफी की उठी मांग

- in राजनीति
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शिरडी पर ट्वीट से बवाल मच गया है। उन्होंने बुधवार को शिरडी के साईंबाबा के चमत्कारों के बहाने भाजपा पर तंज कसा। राहुल गांधी के निशाने पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल थे। लेकिन, राहुल का यह तंज कांग्रेस को भारी पड़ने लगा है।
बड़ीखबर : शिरडी के बहाने गोयल पर तंज कसना राहुल को पड़ा भारी, माफी की उठी मांग
 
राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि मित्रों शिरडी के चमत्कारों की तो कोई सीमा ही नहीं। इसके साथ ही उन्होंने पीयूष घोटाला रिटर्न्स भी लिखा है। उनके इस ट्वीट पर महाराष्ट्र में अहमदनगर जिले के शिरडी में श्री साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट के चेयरमैन डॉक्टर सुरेश हवारे ने जवाबी हमला बोला है।

उन्होंने ट्वीट किया है कि राहुलजी राजनैतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच शिरडी को खींचना बहुत दर्दनाक है। इससे देश-विदेश के साईं भक्तों को बहुत ठेस पहुंचती है। सभी साईं भक्तों की ओर से हम इसकी निंदा करते हैं। इस अपमान के लिए आपको साईं भक्तों से माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष ने शिरडी इंडस्ट्रीज को लेकर ट्वीट किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि 25 अप्रैल 2008 से 1 जुलाई 2010 तक पीयूष गोयल इस कंपनी के अध्यक्ष और पूर्णकालिक निदेशक थे। इस कालावधि में कंपनी ने यूनियन बैंक की अध्यक्षता वाले बैंकों से 258.62 करोड़ लोन लिया था।

गोयल ने बाद में कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया था। केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद 651.87 करोड़ के बकाया लोन में से 65 प्रतिशत के बैंकों के कंसोर्टियम ने बगैर आपत्ति के माफ कर दिया गया था। हालांकि बीजेपी की ओर से बयान जारी किया गया जिसमें गोयल ने कहा है कि इस मामले में उनकी तरफ से कुछ भी गलत या नियम के खिलाफ नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कश्मीर में भाजपा ने तय किए 610 प्रत्याशी, नाम को रखा गोपनीय

भाजपा ने कश्मीर में निकाय चुनाव के लिए