जनाक्रोश नहीं, कुर्सी रैली कर रहे राहुल गांधी, पार्टी नेता भी नहीं सुनते उनकी बात: रविशंकर

पटना। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की जनक्रोश रैली को कुर्सी और सत्‍ता की रैली बताया। कहा कि पार्टी में भी कोई नेता राहुल गांधी की बात नहीं सुनता है। राजधानी पटना के नागेश्वर कॉलोनी स्थित अपने आवास पर रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी के अगुवाई में कांग्रेस ने कई चुनाव हारा है। यही वजह है कि आज उनके ही पार्टी के नेता उनसे दूरी बना रहे है।जनाक्रोश नहीं, कुर्सी रैली कर रहे राहुल गांधी, पार्टी नेता भी नहीं सुनते उनकी बात: रविशंकर

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि रैली में बोल गया कि कांग्रेस 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ-साथ कई राज्‍यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में जीत रही है। राहुल गांधी सपने देखें, कोई बात नहीं। लेकिन जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भाषा का प्रयोग किया, वह बेेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की गरिमा पूरे विश्व में बढ़ाई है। आज राहुल गांधी ने पीएम मोदी के चीन यात्रा पर भी टिप्पणी की। राहुल गांधी की सभी टिप्पणी झूठी और दुर्भाग्यपूर्ण है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने तीन तलाक पर अपना स्टैंड आज तक क्लियर नही किया। उनके परिवार और कांग्रेस पार्टी ने क्या किया, देश की जनता जानती है। राहुल गांधी बिना बताए चीन गए तो डोकलम पर क्या बात की थी, देश को बताए।

Back to top button