कोरोना पॉजिटिव पाए गए राहुल गांधी, संपर्क में आए लोगों से की ये बड़ी अपील

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार दोपहर को राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें.

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1384442319638867969?

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के कारण ही राहुल गांधी ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की अपनी सभी सभाओं को रद्द करने का फैसला किया था. राहुल गांधी ने बंगाल में सिर्फ दो ही रैलियों को संबोधित किया था, उसके बाद अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला लिया था.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी कोरोना की चपेट में

आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. मनमोहन सिंह भी बीते दिन कोरोना की चपेट में आ गए थे. मनमोहन सिंह को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एम्स के डॉक्टरों की टीम उनपर निगरानी रख रही है.

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा भी बीते दिनों कोरोना की चपेट में आ गए थे. रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था और अपने सभी चुनावी दौरों को रद्द करने का फैसला लिया था.

Back to top button