राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर लगाया जासूसी कराने का आरोप, संबित पात्रा ने दिया करारा जवाब…

राहुल गांधी के केंद्र सरकार पर अपनी जासूसी कराने के आरोप के अगले दिन भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा, राहुल में ऐसा है ही क्या कि उनकी जासूसी की जाए। राहुल कांग्रेस तक को ठीक से चला नहीं पा रहे हैं।

पात्रा ने कहा, पेगासस कांग्रेस का बनाया हुआ मुद्दा है और इसे विवादित पेश कर विपक्ष कोरोना जैसे अहम मुद्दे पर चर्चा नहीं होने दे रही है। असल में कांग्रेस लोगों की जिंदगी के साथ खेल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई हर बैठक का विरोध कर कांग्रेस असल में देश की जनता की आवाज दबा रही है।

केरल में तेजी से बढ़े संक्रमण पर पात्रा ने कहा, राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण मामलों में इतना इजाफा हो रहा है। बकरीद पर लॉकडाउन में ढील देने के कारण संक्रमण में उछाल आया है। विजयन सरकार ने सुप्रीम कोर्ट की नाराजगी के बाद भी यह ढील दी जिसके चलते केरल में पूरे देश के मुकाबले आधे नए मामले सामने आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले राहुल पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि सदन में कागज फाड़ना विपक्ष का गैर जिम्मेदाराना रवैया है। राहुल गांधी के अनुयायी आज संसद में पेपर फाड़ रहे हैं। सदन को सुचारू रूप से चलने नहीं दे रहे हैं और बाहर निकलकर मीडिया से बात कर रहे हैं। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी का मतलब ही गैर जिम्मेदार होना है।

राहुल गांधी की अगुवाई में विपक्षी दलों की हुई बैठक पर भी संबित पात्रा ने जमकर निशाना साधा। पात्रा ने कहा कि गठबंधन का क्या नतीजा निकला है यह सबको मालूम है। सबका का एक ही मकसद है परिवार बचाना। परिवार कैसे आगे बढ़े इसको लेकर यह चिंतित हैं। विपक्ष के एकजुट होने का नाटक देश की जनता सब समझती है। 

केरल सरकार की गलती से कोरोना के केस बढ़े- भाजपा
केरल में कोरोना के बढ़ रहे मामलों को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा। संबित पात्रा ने कहा कि ईद के मौके पर लॉकडाउन में छूट से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। केरल सरकार की लापरवाही की वजह से मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 

पात्रा ने केरल सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। पात्रा ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि केरल में कोरोना के बढ़ रहे मामले पर वह क्यों नहीं बोलते हैं, वह लगातार इसे नजरअंदाज करते जा रहे हैं। 

Back to top button