पीरियड्स को लेकर राधिका आप्टे का अजीबो गरीब खुलासा, कहा- मेरे पहले पीरियड्स पर माँ ने शानदार पार्टी की थी…

भारत में आज भी लोग पीरियड्स या महावरी के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं। लेकिन बीते कुछ सालों में लोगों ने इसपर खुलकर बात करना शुरू किया है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने भी अपने पहले पीरियड्स को एक बड़ा खुलासा किया था जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई थीं। राधिका ने बताया कि उनके परिवार के सदस्यों ने उनके साथ कैसा व्यव्हार किया था।

राधिका का ये किस्सा साल 2018 का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पहले पीरियड्स के अनुभव को साझा किया था। उस समय उनके साथ अक्षय कुमार और सोनम कपूर भी मौजूद थे। राधिका ने पहले पीरियड्स पर उनके परिवार वालों के प्रतिक्रिया के बारे में बताया। एक्ट्रेस की इस बात को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

राधिका ने बताया, मेरे घर में सभी डॉक्टर हैं, इस वजह से मेरे परिवार में इस बात को लेकर कोई भी रूढ़िवादी वाली बातें नहीं हुई थी। जहां उन्होंने बताया कि मुझे पहले ही इसके बारे में जानकारी दे दी गई थी। इसके बावजूद उन्हें जब पहली बार पीरियड्स हुआ था, तो वो बहुत रोई थीं।

राधिका ने आगे बताया कि असल में अपने इस शारीरिक बदलाव से वो बहुत घबरा गई थीं लेकिन उनकी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां उनके रिश्तेदार और दोस्त सभी आए थे। राधिका को पहले पीरियड्स पर तोहफे के रूप में घड़ी मिली थी और बहुत सारे गिफ्ट्स मिले थे।

राधिका ने ये भी कहा कि ये सच है कि आज भी सैनिट्री पैड खरीदने को लेकर लड़कियों को कई बार शर्मसार होना पड़ता है। उन्होंने बताया कि शुरू में उन्हें भी शर्म आती थी, मगर एक दिन उन्होंने तय किया कि वो दूकान जाएंगी और बिना किसी हिचक के सैनिट्री पैड की मांग करेंगी और उन्होंने ऐसा ही किया।

Back to top button