बिना सुरक्षा के नामांकन करने पहुंची राबड़ी, कहा- राजद के सभी उम्मीदवार जीतेंगे

 पटना। बिहार विधानपरिषद चुनाव के लिए नामांकन करने के बाद राजद नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि मै अपनी जीत के प्रति आश्वस्त हूं और राजद के सभी उम्मीदवार निर्विरोध चुनाव जीतेंगे।बिना सुरक्षा के नामांकन करने पहुंची राबड़ी, कहा- राजद के सभी उम्मीदवार जीतेंगे

इसके बाद राबड़ी ने कड़ा तेवर दिखाते हुए अपने कल के बयान पर अड़ी रहीं और बोली कि जबतक सरकार ये नहीं बता देती कि मेरे आवास की सुरक्षा कैसे हटायी गयी तब कर हम सुरक्षा नहीं लेंगे। इसके लिए पहले सरकार को मुझे इसका जवाब देना पड़ेगा।  

बता दें कि आज अपने नामांकन के लिए राबड़ी देवी अपने दोनों पुत्रों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के साथ पहुंची थीं। उनकी इस जिद से बिहार सरकार की मुश्किल बढ़ गई है। राबड़ी आवास से सुरक्षा हटाए जाने के बाद उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र भी लिखा था।

जिसके बाद कर्नाटक से वापस लौटते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गृह मंत्रालय से राबड़ी आवास की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर इसके बारे में पूरी रिपोर्ट देने की बात कही है। नीतीश कुमार ने साथ ही राबड़ी आवास पर पटना पुलिस की तैनाती करने की बात कही, लेकिन राबड़ी जिद पर अड़ी हैं कि जबतक मुझे जवाब नहीं मिलता हम सुरक्षा नहीं लेंगे।

Back to top button