प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली फिर से बनी बादशाह, पर्पल कैप पर रबाडा का मजबूत हुआ कब्जा

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को मात देकर प्वाइंट्स टेबल में फिर से पहला स्थान हासिल कर लिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने 8 में से 6 मैच में जीत हासिल की है और वह 12 प्वाइंट्स और +0.990 के नेट रन रेट के साथ पहले स्थान पर है। मुंबई इंडियंस की टीम अब दूसरे स्थान पर चली गई है, और किंग्स इलेवन पंजाब पहले की तरह लीग में आखिरी पायदान पर बनी हुई है।

मुंबई इंडियंस की टीम ने 7 मैचों में 10 प्वाइंट्स हासिल किए हैं और टीम +1.327 के नेट रन रेट के साथ दूसरे स्थान पर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर की टीम 10 प्वाइंट्स और -0.116 के नेट रन रेट के साथ तीसरे पायदान पर है।

कोलकाता नाइट राइडर्स सात मैचों में 8 प्वाइंट्स और -0.577 के नेट रन रेट के साथ चौथे पायदान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 मैचों में 6 प्वाइंट्स और +0.009 के नेट रन रेट के साथ पांचवें पायदान पर है।

चेन्नई सुपर किंग्स 6 प्वाइंट्स और -0.390 के साथ छठे स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स भी 8 मैच में 6 प्वाइंट्स और -0.844 के नेट रन रेट के साथ सातवें पायदान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब दो प्वाइंट्स और -0.381 के नेट रन रेट के साथ आखिरी पायदान पर है।

रबाडा की स्थिति और मजबूत-

ऑरेंज कैप की रेस में अब तक कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल 7 मैच में 387 रन के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं, जबकि मयंक अग्रवाल दूसरे और डु प्लेसी तीसरे स्थान पर हैं।

रबाडा ने पर्पल कैप पर अपना कब्जा और मजबूत कर लिया है। रबाडा 8 मैच में 18 विकेट लेकर पर्पल कैप होल्डर बने हुए हैं। वहीं आर्चर 8 मैच में 12 विकेट के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। बुमराह 11 विकेट के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

Back to top button