रबाडा ने खोला बड़ा राज, इस वजह से फाइनल में पहुंची टीम

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाने वाले कगीसो रबाडा ने टीम को मिली इस सीजन की सफलता का राज खोला है। आईपीएल 2020 में अबतक सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले कगीसो रबाडा का प्रदर्शन अबतक लाजवाब रहा है और फाइनल मैच में भी टीम को उनसे काफी उम्मीदें होंगी। आईपीएल 2020 (IPL 2020) का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडिंयस के बीच आज ( 10 नवंबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 

Ujjawal Prabhat Android App Download

रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो में बातचीत करते हुए कहा, ‘हमने टूर्नामेंट के शुरुआत में काफी क्रिकेट खेली, लेकिन बीच में हम भटक गए और यह क्रिकेट की खासियत है, एक नया दिन एक नया दिन होता है, लेकिन हमने अपनी पोजिशन को वापस पा लिया। हमने कुछ मैच हारने के बावजूद भी फाइनल में पहुंचने के लिए काफी अच्छी क्रिकेट खेली। हम काफी खुश है कि हम फाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। यह एक लंबा टूर्नामेंट था, यह एक कठिन टूर्नामेंट था और अब एक आखिरी फाइनल पुश है।’

रबाडा ने टीम को मिली इस सीजन सफलता पर बात करते हुए कहा, ‘हमारे पास हार ना मानने वाले एटिट्यूड है। सारी टीमों के पास है, लेकिन जैसे कि मैने कहा कि हमने चीजों को काफी अच्छी तरह से प्लान किया था, हम अच्छा खेले और हमने अपनी फाइनल की पोजिशन को हासिल किया। कोई भी यह नहीं कह सकता कि यह हमको दिया गया है, तो हम सारे ही खिलाड़ियों को अपनी पीठ थपथपाने का हक है, लेकिन हम एक आखिरी पुश की उम्मीद कर रहे हैं।’ रबाडा इस सीजन आईपीएल में 16 मैचों में कुल 29 विकेट चटका चुके हैं और इस दौरान उनका इकॉनमी 8.23 का रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button