धड़कने हुई तेज, सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाया ‘झिंगाट’

- in मनोरंजन, वायरल

ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक ‘धड़क’ अगले महीने रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों काफी पसंद आया. अब फिल्म का दूसरा गाना ‘झिंगाट’ भी जारी कर दिया गया है. यह ‘सैराट’ के लोकप्रिय गाना ‘झिंगाट’ का ही हिंदी रीमेक है. जो कि इतना लोकप्रिय हुआ था कि इस गाने को यूट्यूब पर 112 मिलियन पर देखा गया था. इसका हिंदी रीमेक भी काफी जबरदस्त है.धड़कने हुई तेज, सोशल मीडिया पर एक बार फिर छाया 'झिंगाट'

फिल्म ‘धड़क’ का गाना आज ही ज़ी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. इस गाने को कुछ ही घंटों में करीब 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इस वीडियो गाने में जान्हवी कपूर और इशांत खट्टर काफी मस्त होकर डांस करते नज़र आ रहे हैं. फिल्म में म्यूजिक अजय-अतुल ने ही दिया है. जिन्होंने मराठी फिल्म ‘सैराट’ में दिया था. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है जो कि वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फ़िल्में बना चुके हैं. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है जो कि 20 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों रिलीज़ हो रही है. शशांक खेतान इस फिल्म के बाद वरुण धवन के साथ फिल्म ‘रंगभूमि’ में जुट जाएंगे. हालांकि यह फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होगी. यह एक एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने