पंजाबी फैन्स ने बाहुबली को इस जश्न में शामिल होने का न्योता…

फिल्म बाहुबली के बाद साउथ के अभिनेता प्रभास की लोकप्रियता आसमान छू रही है. प्रभास अब साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी कदम रखने को तैयार हैं. पंजाब में भी अब उनके फैन्स की सख्या बहुत ज्यादा है. इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उन्हें इस साल बैसाखी में हिस्सा लेने के लिए पंजाब बुलाया जा रहा है.सूत्रों की मानें तो प्रभास अपने व्यस्त शेड्यूल में से वक्त निकालने की कोशिश कर रहे हैं. पंजाबी फैन्स ने बाहुबली को इस जश्न में शामिल होने का न्योता... 

यह जानकारी अभिनेता के करीबी सूत्रों ने दी है. सूत्रों ने कहा, “बाहुबली सीरीज की रिलीज और सफलता ने पंजाब में भी प्रभास को लोकप्रिय बना दिया है. कुछ समय से हमें पंजाब के अलग-अलग विश्वविद्यालयों से खास निमंत्रण आ रहे हैं. वो बैसाखी के मौके पर प्रभास को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाने के लिए उत्सुक हैं.” बता दें कि साल 2017 में ‘बाहुबली 2’ के प्रचार के दौरान प्रभास इस त्योहार को मनाने के लिए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का दौरा कर चुके हैं.

प्रभास ने उस समय एक इंटरव्यू में कहा था कि चंडीगढ़ में बैसाखी का त्यौहार मनाना और यूनिवर्सिटी के युवाओं के साथ बातचीत करना एक मजेदार अनुभव रहा.

सूत्रों से यह भी पता चला कि प्रभास और उनकी पूरी टीम इस बात से काफी खुश हैं कि पंजाब ने उन्हें याद किया है और अपने एक खास त्योहार में उनकी मेजबानी की इच्छा जताई है.

फिलहाल प्रभास ने इस निमंत्रण पर कोई निर्णय नहीं लिया है. प्रभास आजकल फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बीजी हैं. उनके करीबियों की मानें तो पंजाब के दौरे के लिए उनके बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

Back to top button