पंजाब सरकार आउट ऑफ कंट्रोल: सुखबीर बादल

तलवंडी साबो (बठिंडा)। यहां वैशाखी पर आयोजित शिअद की सियासी कांफ्रेंस में पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। सुखबीर ने कहा कि पंजाब सरकार आउट ऑफ कंट्रोल हो गई है। पहली बार ऐसे हालात देखने को मिल रहे हैं कि किसी अधिकारी को यह नहीं पता चल पा रहा है कि उन्हें किस से आदेश लेने हैं।पंजाब सरकार आउट ऑफ कंट्रोल: सुखबीर बादल

सुखबीर ने कहा कि उनके राज में सरकार लोगों के घरों में थी लेकिन आज सरकार लापता है। कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ तक को मुख्यमंत्री नहीं मिल रहे हैं। उनसे मिलने को उनके मंत्री व विधायक रोते फिर रहे हैं। नशा तस्करी मामले में सुखबीर ने कहा कि एसटीएफ चीफ के किरदार का सबको पता है। वह इनका ही आदमी है। कोर्ट में सिद्धू दोषी साबित हो चुके हैं लेकिन बावजूद इसके उन्हें मंत्रिमंडल में बनाए रखा गया है। उन्हें तुरंत बर्खास्त करना चाहिए।

सुखबीर बादल ने कहा कि शिअद केंद्र सरकार पर दबाव बनाए हुए हैं। मोदी सरकार जल्द ही स्वामीनाथ रिपोर्ट को लागू करने जा रही है। लंगर पर जीएसटी हटाने का भी उन्होंने भरोसा दिया है।

अकाली नेताओं को याद आए डॉ. आंबेडकर

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के मामले के बाद शिअद को डॉ. अंबेडकर भी याद आ गए। पहली बार बिक्रम मजीठिया, हरसिमरत बादल और सुखबीर बादल ने मंच से लोगों को वैशाखी के साथ साथ डॉ. अंबेडकर के जन्मदिन की भी बधाई दी।

हरसिमरत से मिलने आई महिला हुई बेहोश 

रामां मंडी की रहने वाली किरनजीत कौर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल को मिलने के लिए चिल्लाती रही लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उसे नहीं मिलने दिया। सुखबीर बादल व हरसिमरत सहित तमाम नेता उसे देखते भी रहे लेकिन उसे मिलने नहीं दिया गया। बाद में महिला बेसुध होकर गिर गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अखिलेश के ट्वीट पर नीति आयोग के एडवाइजर ने उठाए सवाल, मिला ये जवाब

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी