JNU मामला: प्रोफेसर अतुल जोहरी के खिलाफ अब तक 8 FIR दर्ज

- in राष्ट्रीय

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी यानी जेएनयू के प्रोफेसर अतुल जोहरी के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज नार्थ पुलिस स्टेशन में छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील कमेंट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. खास बात है कि इस मामले में प्रोफेसर जोहरी के खिलाफ अब तक एक नहीं, बल्कि पूरे 8 मामले दर्ज हो चुके हैं. दअरसल जेएनयू के लाइफ साइंस के प्रोफेसर अतुल जोहरी पर आरोप है कि क्लास के दौरान छात्राओं के साथ अश्लील बातें और छेड़खनी करते है. 

बताया जा रहा है कि 4 पीड़ितों को 164 के तहत स्टेटमेंट भी कोर्ट में रिकॉर्ड हुआ है और कुछ लड़कियों के स्टेटमेंट आज रिकॉर्ड किये जाएंगे. पुलिस ने प्रोफेसर अतुल जोहरी को पूछताछ के लिए आज यानी मंगलवार को शाम 5 बजे बुलाया है. बता दें कि अतुल जोहरी सोमवार को पुलिस जांच में शामिल नहीं हुए थे. 

प्रोफेसर अतुल जोहरी के खिलाफ जेएनयू के कई छात्राएं पिछले कुछ दिनों से जेएनयू कैंपस में प्रदर्शन कर रही थीं. जेएनयू की 7 छात्राओं की शिकायत के आधार पर वसंत कुंज नार्थ पुलिस स्टेशन में धारा 354 और 509 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

BJP का आरोप- हिंदुओं को बांटने का काम कर रही है कांग्रेस

कुछ दिन पहले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर पर अनिवार्य उपस्थिति के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक रूप से विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों ने वसंत कुंज मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. छात्रों के एक समूह ने कक्षा में 75 फीसदी अनिवार्य उपस्थिति वाले जेएनयू प्रशासन के सर्कुलर का विरोध करते हुए कई स्कूलों के प्रवेश द्वार को बंद कर दिया था.

You may also like

आधार की वैधता पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को सुनाएगा फैसला

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट बुधवार को आधार की वैधता पर