प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का अयोध्या में भव्य समारोह किया गया। इस ऐतिहासिक मौके पर पूरे देश से लोग शामिल हुए है। राजनीति, उद्योग से लेकर फिल्म जगत तक, लगभग सभी क्षेत्रों के नामी चेहरे प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए।

हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के थलाइवा रजनीकांत और क्रिकेट की दुनिया के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जैसे बड़े सेलिब्रिटी ने समारोह में हिस्सा लिया।

आदिपुरुष डायरेक्टर पहुंचे अयोध्या
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में इनके अलावा आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत भी अयोध्या पहुंचे। उन्होंने मंदिर परिसर से अपनी एक फोटो भी शेयर की है। इसके साथ ही कैप्शन में ओम राउत ने कहा, योध्यापति राम लला की जय। जय श्री राम।

खास है आदिपुरुष और अयोध्या का रिश्ता
ओम राउत का प्राण प्रतिष्ठा में शामिल खास है, क्योंकि बीते साल उन्होंने अपनी फिल्म आदिपुरुष के लिए काफी चर्चा बटोरी थी। उन्होंने आदिपुरुष के प्रमोशन की शुरुआत के लिए राम जन्म भूमि को चुना था। यहां तक कि आदिपुरुष का टीजर लॉन्च भी अयोध्या में किया गया था, जिसके लिए एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया था।

प्रचार का मिला फायदा
आदिपुरुष के प्रचार के दौरान ओम राउत ने अयोध्या और राम मंदिर को खास तवज्जों दी। हालांकि, रिलीज के बाद फिल्म बुरी तरह पिट गई, लेकिन रामायण के नाम से प्रमोशन करने का फिल्मों को काफी फायदा मिला। आदिपुरुष भले ही फ्लॉप रही थी, लेकिन ओपनिंग डे पर फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था, जो प्रमोशन की वजह से मुमकिन हो पाया था।

ये स्टार्स पहुंचे राम मंदिर
अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने वाले वीआईपी गेस्ट की बात करें तो लिस्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, अभिषेक बच्चन, कंगना रनोट, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, रोहित शेट्टी, राम चरण, चिरंजीव, अनु मलिक, सोनू निगम और शंकर महादेवन पहुंचे। सोनू निगम और शंकर महादेवन ने प्राण प्रतिष्ठा के दौरान मंदिर परिसर में भजन गए।

Back to top button