इंस्टाग्राम पर प्रियांक शर्मा ने दिखाए अपने सिक्स पैक एब्स तो उनके दोस्त ने उड़ाया मजाक

कलर्स के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के हॉट हंक प्रियांक शर्मा अपनी फिटनेस के लिए अकसर चर्चा में रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। इस पर हितेन ने उनका मजाक उड़ा दिया।इंस्टाग्राम पर प्रियांक शर्मा ने दिखाए अपने सिक्स पैक एब्स तो उनके दोस्त ने उड़ाया मजाक

खुद को फिट रखने के लिए प्रियांक काफी मेहनत करते हैं। आए दिनों वह अपनी बॉडी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीर में जब उन्होंने अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया तब इस पर हितेन ने कमेंट कर लिखा- मेरे हिसाब से तुम्हें ऊपर के दो बिस्किट पे थोड़ा काम करना पड़ेगा…नहीं तो तुम्हारी एब्स ठीक ही हैं।

बता दें बिग बॉस शो के दौरान हितेन तेजवानी और प्रियांक शर्मा की दोस्ती काफी चर्चा में रही थी। शो में प्रियांक हितेन को भैया कहते थे। इतना ही नहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती वैसे ही है। शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलते रहते हैं।
हाल ही में प्रियांक शर्मा ने एक म्यूजिक वीडियो बज्ज के साथ वापसी की है।

इस म्यूजिक वीडियो में प्रियांक आस्था गिल और बादशाह के साथ ताल से ताल मिलाते हुए नजर आए। इस गाने को अब तक 20 मिलियन हिट्स मिल चुके हैं।

Thank you @rrahulttyagi for the pro tips ????❤ #brothers

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on Apr 15, 2018 at 9:21am PDT

Back to top button