न्यूयॉर्क की सड़कों पर प्रियंका इस शख्स को KISS करते-करते सबके सामने करने लगी ये सब, तस्वीरें देख पागल हो जाएगे…

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपने नाम और काम का सिक्का जमा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खूब बुलंदियों पर हैं। हॉलीवुड में भी पीसी का नाम सुपरस्टार्स में आता है। वैसे तो पीसी के फैंस उनकी हर तस्वीर को खूब पसंद करते हैं लेकिन इन दिनों पीसी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर हॉलीवुड के सुपरस्टार और अपने को-एक्टर एलन पोवेल को किस करती नजर आ रही हैं।

अब इससे पहले आप पीसी के बारे में कुछ गलत सोचें तो आपको बता दें कि पीसी की ये तस्वीरें उनके हॉलीवुड शो ‘क्वांटिको सीजन 3’ की शूटिंग के दौरान क्लिक की गईं थीं।

इन सीन की शूटिंग के दौरान प्रियंका और एलन पोवेल के बीच कमाल की कैमिस्ट्री नजर आ रही है।

पीसी इस दौरान हाई-स्लिट ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। बोल्ड रेड लिपस्टिक उनके इस सिजलिंग लुक को हाईलाइट कर रही है।

पीसी इससे पहले भी ‘क्वांटिको’ में काफी धमाल मचाती नजर आ चुकी हैं। बता दें कि क्वांटिको के फर्स्ट सीजन में तो पीसी ने कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देकर अपने इंडियन फैंस को हैरान कर दिया था।

सामने आया करिश्मा का माधुरी लुक, ऐसे साथ रहते थे संजू बाबा और माधुरी दीक्षित

पीसी के इंडियन फैंस पिछले काफी वक्त से उनकी बॉलीवुड फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं लेकिन पीसी इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। बता दें कि ‘क्वांटिको’ के साथ-साथ पीसी हॉलीवुड फिल्म ‘ए किड लाइक जैक’ में भी नजर आने वाली हैं।

Back to top button