सामने आया करिश्मा का माधुरी लुक, ऐसे साथ रहते थे संजू बाबा और माधुरी दीक्षित

अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ को लेकर दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं वही फिल्म के लगातार रिलीज हो रहें पोस्टर उनके उत्साह को और भी बढ़ाते जा रहे हैं. बता दें कि संजू बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म हैं जिसके पोस्टर सबसे ज्यादा आये हैं. हर एक पोस्टर ने दर्शकों के सामने एक नया सवाल खड़ा किया हैं. यही नहीं बल्कि लगातार सामने आ रहें हैं इन पोस्टर ने दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ लिया हैं.सामने आया करिश्मा का माधुरी लुक, ऐसे साथ रहते थे संजू बाबा और माधुरी दीक्षितसामने आया करिश्मा का माधुरी लुक, ऐसे साथ रहते थे संजू बाबा और माधुरी दीक्षित

पिछले दिनों रिलीज हुए ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया हैं वही अभिनेता संजय दत्त की भूमिका निभा रहें अभिनेता रणबीर कपूर के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा हैं. पिछले पोस्टर की तरह अब हाल ही में फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया गया हैं जिसमें छोटे परदे की मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना, रणबीर कपूर और फिल्म में संजय दत्त के दोस्त की भूमिका निभा रहें अभिनेता विक्की कौशल दिखाई दें रहें हैं. तीनों ने काला चश्मा लगाया हुआ है, करिश्मा महरुन और क्रीम रंग के लंहगे में नजर आ रही है, साथ ही उन्होंने ज्वैलरी भी पहनी हुई हैं.

खबरों की मानें तो करिश्मा इस फिल्म में बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल और डांस डीवा माधुरी दीक्षित की भूमिका में नजर आएँगी. जिस तरह करिश्मा का लुक सामने आया हैं उसे देखने के बाद हर कोई जानना चाहता हैं कि आखिर ट्रेलर में करिश्मा के इस लुक को क्यों नहीं दिखाया गया हैं. वही करिश्मा का कहना हैं कि उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है और फिल्म में इसे एक सरप्राइज एलीमेंट की तरह रखा गया है. हालाँकि उनके लुक को देखकर भी ये कहा जा सकता हैं कि वाकई करिश्मा की भूमिका काफी दिलचस्प होगी.

Back to top button