मैरिज एनिवर्सरी पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं शादी की तस्वीरें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस के साथ दूसरी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं। कपल ने साल 2018 में जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वह लाल लहंगा में दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में प्रियंका और निक एक-दूसरे का हाथ पकड़े क्लोज खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, एक और फोटो में मेहमानों की भीड़ के बीच दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं।

प्रियंका ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘शादी के 2 साल पूरे होने की बधाई। हमेशा मुझे सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। आप मेरी ताकत हैं, कमजोरी हैं और सब कुछ हैं, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। वहीं, निक ने शादी की दो फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सबसे शानदार, इंसपाइरिंग और खूबसूरत महिला के साथ शादी के दो साल पूरे हुए। सालगिरह मुबारक हो प्रियंका। आई लव यू।’

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ लीड रोल में हैं। प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म ने 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

Back to top button