खून से लथपथ दिखीं प्रियंका चोपड़ा, जिसे देखकर घबरा गए फैंस

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. एक्ट्रेस आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी, जिसे देखकर फैंस घबरा गए हैं और वो तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

प्रियंका की खूनभरी तस्वीर

हाल में ही प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट की है जिसमे उनके चेहरे पर चोट के काफी निशान दिखाई दे रहे हैं. प्रियंका की ऐसी हालत देख कर उनके फैंस काफी परेशान हो गए. लोग जानना चाह रहे हैं किं एक्ट्रेस को इतनी चोटे कैसे आईं? फोटो में उनके नाक और होंठ पर खून लगा हुआ नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि प्रियंका काफी ज्यादा घायल हो गई हैं.  फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपने आने वाले शो के लिए एड़ी चोटी की जोर लगा रही हैं. इस फोटो का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि आप सबको भी अपनी रोज की जिंदगी मे ऐसे टफ डे का सामना करना पड़ता होगा

https://www.instagram.com/p/CdrnsGEtKeV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b9c0f432-90f4-4428-9fe0-228ee928fcbd

शो की कर रहीं शूटिंग

बता दें कि प्रियंका अभी अपने शो ‘सिटाडेल’ (Citadel) की शूटिंग में व्यस्त हैं और उसके लिए काफी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस काफी समय के बाद काम पर लौटी हैं. इसके पीछे का कारण हैं उनकी बेटी मालती. प्रियंका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीर पहली बार लोगों के साथ साझा की थी. तस्वीर में प्रियंका ने अपनी बेटी को सीने से लगा रखा था. वहीं, निक जोनस अपनी बेटी को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे थे. प्रियंका और निक जोनस की बेटी 100 दिन NICU में बिता कर घर लौटी है. बेटी के घर आने के बाद उनके परिवार मे अब खुशी का माहोल है.

बेटी की दिखाई झलक

निक और प्रियंका (Nick And Priyanka) की जोड़ी हमेशा से चर्चे में रही है. दोनों के बीच 10 साल का एज गैप होने के कारण उन्हें काफी ट्रोल किया जाता रहा है. 2 दिसम्बर 2018 को निक और प्रियंका शादी के बंधन मे बंध गए थे. इसके बाद सेरोगेसी द्वारा बच्चे के माता-पिता बनने को लेकर एक बार फिर से ये जोड़ा सुर्खियों में आ गया है. निक प्रियंका की बेटी का जन्म 15 जनवरी 2022 को हुआ जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button