देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने को-स्टार को इस ख़ास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

हॉलीवुड में पैर जमा चुकी प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड सीरीज ‘क्वांटिको’ का तीसरा सीज़न शुरू हो चूका है. उनके इस तीसरे सीज़न को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें प्रियंका एलेक्स पैरिश का किरदार निभाते हुए नज़र आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर ड्वेन जॉनसन के साथ ‘बेवॉच’ में नज़र आ चुकी हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ प्रियंका हॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हो चुकी हैं.देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने को-स्टार को इस ख़ास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

02 मई को प्रियंका के को-स्टार ड्वेन जॉनसन का बर्थडे था. इस ख़ास मौके पर प्रियंका ने उन्हें बड़े ही ख़ास अंदाज़ में इंस्टाग्राम पर बधाई दी. WWE के पूर्व रेसलर को प्रियंका ने बधाई देते हुए कहा कि, “बहुत ही प्यारे और बड़े दिल वाले शख्स को जन्मदिन को ढेर सारी बधाई! द रॉक तुम्हारा दिल तुम्हारे डोलों जितना ही बड़ा है! दुआ करती हूं कि हमेशा खुश रहो! तुम्हारे परिवार को प्यार!”

इस पोस्ट के साथ प्रियंका ने ड्वेन के साथ एक पुरानी तस्वीर को साझा किया है, जो ऑस्कर्स के दौरान क्लिक की गई थी. ड्वेन जॉनसन के साथ ‘बेवॉच’ में प्रियंका ने नेगटिव रोल प्ले किया था. बड़ी स्टार कास्ट के साथ बेहतर तरीके से पेश करने के बाद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं किया. पैर जमाने के बाद प्रियंका को अब हॉलीवुड से कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘अ किड लाइक जेक’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है.

Back to top button