लॉस एजिंलेस में करीब दो महीने बाद घर से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा जोनास

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया इस समय क्वॉरेंटाइन का पालन करने की कोशिश कर रही है और घर से बाहर निकलने से परहेज कर रही है.

लेकिन अब धीरे-धीरे कोरोना वायरस का प्रकोप कम हो रहा है और सावधानियों के साथ ही लेकिन लोग घरों से बाहर निकलने लगे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्स ने भी अपना अनुभव साझा किया है और बताया है कि वो करीब दो महीने बाद घर से बाहर निकलीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति निक जोनास के साथ लॉस एजिंलेस में हैं. प्रियंका ने मास्क लगाए अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ”आंखें कभी खामोश नहीं होती.” इसके साथ उन्होंने हैशटैग का प्रयोग किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि दो महीने बाद पहली बार घर से बाहर निकली हैं.

वहीं क्वॉरेंटाइन के दिनों में की बात करें तो प्रियंका अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं साथ ही वो अपने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया के जरिए टच में हैं.

बीते दिनों उन्होंने अपने सिर और बालों की देखभाल के लिए देसी नुस्खा लेकर आई हैं. प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, “धूल से मुक्ति वाले इस माहौल में आप घर पर इसे ट्राई कर सकते हैं. मेरी मां ने मुझे यह सिखाया था. मेरी मां को उनकी मां ने सिखाया था.”

प्रियंका ने वीडियो में बताया है, “आप फुल फैट वाली दही लें, एक चम्मच उसमें मधु मिलाएं. फिर एक अंडा फोड़कर डालें. इसे अपने बालों पर अप्लाई करें और 30 मिनट तक छोड़ दें. फिर हल्के गर्म पानी से इसे धो लें.”

प्रियंका ने इस पोस्ट के साथ एक डिस्क्लेमर भी दिया है, “यह मेरे लिए तो बहुत अच्छा काम करता है, लेकिन इसकी गंध आपको पसंद नहीं आएगी. अपने बालों से दही महक को पूरी तरह से हटाने के लिए आपको दो बार शैंपू की जरूरत होगी. फिर कंडीशन तो अप्लाई करना ही होगा.”

Back to top button