इंडस्ट्री में 16 साल की हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने किए ऐसे पोस्ट…

प्रियंका चोपड़ा न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपने काम से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद इस एक्ट्रेस ने फिल्मी सफर की शुरुआत की और महज कुछ ही समय में शोहरत की बुलंदियां हासिल कर लीं। प्रियंका को फिल्म इंडस्ट्री में 16 साल बीत चुके हैं। इस मौके पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं जिस पर उनके फैंस बधाई दे रहे हैं।इंडस्ट्री में 16 साल की हुईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने किए ऐसे पोस्ट...

प्रियंका चोपड़ा को पहले ‘हमराज’ फिल्म के लिए साइन किया गया था लेकिन किसी वजह से वह इस फिल्म नहीं कर पाईं। जिसके बाद प्रियंका ने तमिल फिल्म ‘Thamizhan’ से डेब्यू किया। इसके बाद प्रियंका ने सनी देओल के साथ ‘द हीरो: स्टोरी ऑफ अ स्पाइ’ से बॉलीवुड में एंट्री की। प्रियंका ने कम समय में एक से बढ़कर एक किरदार निभाए और इस खास मौके पर ट्विटर पर अपने किरदारों की झलक भी शेयर की।प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा – ‘यह समय कई किरदारों को दोबारा जीने का है।

इस ट्वीट के साथ ही प्रियंका ने लिखा कि आपने मुझे जब पहली बार स्क्रीन पर देखा हो उसके बारे में बताइए।’ प्रियंका के यह कहते ही मानो ट्विटर पर कमेंट्स की बौछार सी हो गई। यूजर्स ने प्रियंका को न केवल बधाई संदेश भेजे बल्कि प्रियंका के निभाए गए किरदार का वीडियो भी भेजा। एक यूजर ने लिखा ‘बाजीराव मस्तानी’ पहली हिंदी फिल्म है जिसे मैंने देखा। इस फिल्म में आपके रोल ने मुझे प्रभावित किया। वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘डॉन’ फिल्म में आपके किरदार को देखकर मुझे आपसे प्यार हो गया था।

आपको बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया था कि डार्क स्किन की वजह से उन्हें हॉलीवुड की फिल्म से बाहर कर दिया था। प्रियंका के इस बयान से सनसनी मच गई थी हालांकि एक रियलिटी शो के दौरान शिल्पा शेट्टी भी इसका सामना कर चुकी हैं। खबरों की मानें तो प्रियंका जल्द ही सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिलहाल प्रियंका इन दिनों ‘क्वांटिको’ सीजन 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। यह सीरियल 26 अप्रैल से टेलीकास्ट होगा।

Back to top button