पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह उनकी बैटिंग की हुई मुरीद, इंस्टाग्राम पर दिया ‘दिल’…

 दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में मात दी. इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 39 गेंदों पर 53 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. पृथ्वी शॉ की पारी में एक छक्का और सात चौके शामिल रहे. पृथ्वी शॉ को उनकी तूफानी पारी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया. 

प्राची ने इंस्टाग्राम पर दिया ‘दिल’

पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह उनकी बैटिंग की मुरीद हो गईं. पृथ्वी शॉ की कामयाबी से उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड भी खुश हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की फोटो पोस्ट करते हुए हार्ट की इमोजी लगाई है. बता दें कि प्राची सिंह और पृथ्वी शॉ ने डेटिंग की बात अब तक नहीं कबूल की है, लेकिन प्राची सिंह के पोस्ट से दोनों के बीच नजदीकियां जाहिर हो रहीं हैं.

कौन हैं प्राची सिंह?

बता दें कि आईपीएल के 2020 सीजन के दौरान प्राची सिंह के साथ पृथ्वी शॉ की डेटिंग की अफवाहें उड़ीं थीं. प्राची सिंह तब सुर्खियों में आईं, जब वह कलर्स टीवी के शो ‘उड़ान’ में वंशिका शर्मा की भूमिका में दिखीं. वह इस शो में 2019 में शामिल हुईं थीं. 

प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर दिल्ली 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया. दिल्ली की टीम चार जीत और एक हार से आठ अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. हैदराबाद ने एक मैच जीता है जबकि उसे चार में हार मिली है. उसके खाते में सिर्फ दो अंक हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है.

Back to top button