Home > अपराध > प्रिंसिपल ने महिला शिक्षामित्र के साथ की छेड़छाड़

प्रिंसिपल ने महिला शिक्षामित्र के साथ की छेड़छाड़

चंदौली जिले में एक महिला शिक्षामित्र से स्कूल हेडमास्टर पर छेड़खानी का सनसनीखेज आरोप लगाया है. प्राथमिक विद्यालय में तैनात महिला शिक्षामित्र का आरोप है स्कूल के हेड मास्टर ने कमरे में अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी का प्रयास किया. महिला की शिकायत के बाद धानापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पीड़िता के मुताबिक गत शनिवार को स्वेटर बांटने के बहाने आरोपी हेडमास्टर ने शिक्षामित्र को अपने कमरे में बुलाया और उनके साथ छेड़खानी करने लगा. पीड़िता ने बताया कि हेडमास्टर के चुंगल से छूटने के बाद उसने 100 नंबर पर मामले की सूचना दी और महिला की तहरीर पर धानापुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यूपी में लगातार हो रहे एनकाउंटर से डरे बदमाश, पोस्टर पर लिखा हमें माफ कर दो

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने के बाद बाद में छोड़ दिया है. आरोपी हेडमास्टर शिक्षक नेता बताया जा रहा है और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं होते देख पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एडिशनल sp से भी मामले की शिकायत की है.

महिला का आरोप है कि उसे लगातार इलाके के दबंगों और बदमाशों के जरिए हेडमास्टर के खिलाफ मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. वहीं, पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है.

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com