गर्भवती युवती की बाप-बेटे ने की हत्या

- in अपराध

कहते है दुनिया में अगर कोई चीज सबसे ज्यादा खूबसूरत है, तो वह है मोहब्बत. कुछ लोग मोहब्बत की इबादत करते है. एक तरफ देश और दुनिया कई तरह की रूढ़िवादी मानसिकता से ऊपर आ रहे है , वहीं दूसरी ओर कुछ लोग मोहब्बत के दुश्मन बने फिर रहे है. वैसे तो बाप-बेटी का रिश्ता दुनिया का बेहद खूबसूरत रिश्ता माना जाता है, भाई-बहन का रिश्ता भी उतनी ही अहमियत रखता है. हर भाई अपनी बहन की रक्षा के लिए आमादा रहता है. लेकिन उत्तर प्रदेश में जो हुआ, इन दोनों रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला है. 

हम बात कर रहे है, उत्तर प्रदेश के नगला गाँव की, यहाँ प्रेम विवाह के चलते एक भाई ने अपनी बहन की और एक बाप ने अपनी बेटी की हत्या कर दी.  भावना और जितेंद्र कश्यप, जिन्होंने ने शादी कर एक दूसरे के साथ सात जन्मों तक रहने रहने का वादा किया था, लेकिन न जाने क्यों लड़की के घरवालों को यह प्यार रास नहीं आया. लड़की के नौकरी पर जाते समय घरवालों ने उसे किडनैप कर मर्डर कर दिया.  पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन उसके बावजूद वो आखिरी बार भावना से मिल नहीं पाया. 

पुलिस कांस्टेबल ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की…

जितेंद्र अपनी बीवी की हत्या से पूरी तरह से टूट चूका है. दरिंदगी की ऐसी घटना सुनकर ही रूह कांप जाती है. रिपोर्ट्स के अनुसार भावना को 4 माह का गर्भ था.  अब जितेंद्र प्रशासन और सरकार से अपनी बीवी के हत्यारों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे है, देखते है सोये हुए प्रशासन की कब आँख खुलती है और भावना और उसकी कोख में मरे बच्चे को इंसाफ मिलता है या नहीं. 

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे