पुलिस कांस्टेबल ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की…

- in अपराध

भारत एक लोकतान्त्रिक देश है, यहां आमजन यह सोचकर अपना जीवनयापन करता है  कि पुलिस उसकी सुरक्षा के लिए मौजूद है, और अगर कहीं कोई दुर्घटना हो भी गई तो यही पुलिस उसे इन्साफ दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. किन्तु जब पुलिस ही उनकी बहन, बेटियों के साथ बलात्कार जैसी वीभत्स घटनाओं को अंजाम देने लग जाए तो फिर वे पीड़ित आमजन कहां जाकर फरियाद करें. ऐसा ही मामला सामने आया है,  ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के गांव कुलेसरा से, जहां एक पुलिस कांस्टेबल ने एक मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा.

दरअसल ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा में शनिवार सुबह जब एक 6 वर्ष की बच्ची अपने घर से स्कूल जा रही थी, तभी चौकी पर तैनात सिपाही नरेंदर सिंह ने बच्ची को चौकी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, मगर किसी तरह बच्ची चौकी से भाग कर अपने परिजनों के पास पहुंची और आपबीती बताई. 

बीए पास लड़के से टीचर का था अफेयर, जब लड़के ने नही उठाया फोन तो कमरे में जाकर किया ये काम

घटना की सुचना मिलते ही लोगों ने थाना इकोटेक-3 को घेर लिया और जमकर प्रदर्शन किया.  बच्ची के परिजनों का कहना है कि नरेंद्र रेप की कोशिश करने के बाद बच्ची को पकड़ने हमारे घर तक पहुँच गया था. आला अधकारियों ने पुलिसकर्मी नरेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, उसे हिरासत में ले लिया है और पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. 

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन