प्रेग्नेंट अनुष्का देखने पहुंचीं अपने पति विराट कोहली का मैच, दिखा बेबी बंप

अनुष्का शर्मा शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स का मैच देखने पहुंचीं। मैच के दौरान अनुष्का, पति विराट कोहली को चियर करती नजर आईं। अनुष्का की स्टेडियम से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटोज में आप देखेंगे कि अनुष्का ने ऑरेंज कलर का ड्रेस पहना है। साथ ही अनुष्का के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

फैन्स अनुष्का की फोटोज खूब शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ फोटोज में अनुष्का का बेबी बंप भी नजर आ रहा है।

बता दें कि इन दिनों बेबी फिल्टर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। फैन्स अपने फेवरेट स्टार्स के फोटोज को इस फिल्टर से एडिट कर रहे हैं। इस बीच जिनकी फोटो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है वो है विराट और अनुष्का। दोनों इस फोटो में बहुत क्यूट लग रहे हैं। 

वैसे अनुष्का इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। वह बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

नए मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं विराट

कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा था, ‘यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।’

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी।

Back to top button