अभिनेत्री इलियाना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर दी सफाई

इलियाना डीक्रूज को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थी कि वो प्रेग्नेंट हैं. इन खबरों के चलते सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें बधाई मेसेजेस भी भेजने लगे. अब इन खबरों से परेशान इलियाना ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात को साफ कर दिया है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं.अभिनेत्री इलियाना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर दी सफाई

सबसे पहले इलियाना के बॉयफ्रेंड एंड्रू नीबोन ने उनकी एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो मिडिल फिंगर दिखाती हुईं नजर आईं. इस फोटो से वो सभी को ये संदेश देना चाहती थीं कि उनकी प्रेगनेंसी की न्यज गलत है.

इसके बाद इलियाना ने अपनी बात को और भी साफ करते हुए खुद की एक फोटो पोस्ट की जिसमें देखा जा सकता है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं. साथ ही उन्होंने एक और फोटो पोस्ट की और लिखा, “अच्छी चीजों को अपने पास रखें और बकवास बातों पर ध्यान दें.”अंत में इलियाना ने अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा ‘नॉट प्रेग्नेंट’.आपको बता दें कि इलियाना काफी समय से फोटोग्राफर एंड्रू क्नीबोन को डेट कर रही हैं. एंड्रू की इंस्टाग्राम प्रोफाइल इलियाना की कई सारी खूबसूरत फोटोज से भरी हुईं हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले इलियाना की एक तस्वीर देखने को मिली जिसमें वो अपना पेट छुपती हुईं दिखाई दे रही थीं. तभी से ही इन खबरों ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है कि इलियाना प्रेग्नेंट हैं.

Back to top button