फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई धमाकेदार डुअल-स्क्रीन फोन की प्री-बुकिंग, मिल रहा हैं बैंक ऑफर्स

LG Velvet डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन को भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन को देश में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था. ई-कॉमर्स साइट के मुताबिक इसकी रिलीज डेट 12 नवंबर रखी गई है.

फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर LG Velvet Dual Screen को अपने प्लेटफॉर्म पर प्री-ऑर्डर के लिए लिस्ट किया है. इस लिस्टिंग में जानकारी दी गई है कि इसकी रिलीज डेट 12 नवंबर है.

नए LG Velvet सिंगल स्क्रीन की कीमत 36,990 रुपये रखी गई है. वहीं, LG Velvet Dual Screen की कीमत 49,990 रुपये तक की गई है. फ्लिपकार्ट पर केवल डु्अल-स्क्रीन वेरिएंट को ही लिस्ट किया गया है. वहीं, बिना एडिशनल स्क्रीन वाले LG Velvet को अभी तक बिक्री के लिए ऑनलाइन उपलब्ध नहीं कराया गया है.

LG Velvet Dual Screen कॉम्बो को ऑरोरा सिल्वर और न्यू ब्लैक कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध कराया गया है. खास बात ये है कि फ्लिपकार्ट पर इसके लिए ऑफर्स भी लिस्ट किए गए हैं. ग्राहकों को अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड्स पर 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट, फेडरल बैंक डेबिट कार्ड्स पर (1,500 रुपये तक) 10 प्रतिशत की छूट और RBL बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 5,000 रपुये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 6.8-इंच फुल-HD+ (1,080×2.460 पिक्सल) सिनेमा फुलविजन POLED डिस्प्ले दिया गया है. वहीं, डुअल स्क्रीन के जरिए एडिशनल 6.8-इंच फुल-HD+ (1,080×2460 पिक्सल) सिनेमा फुलविजन POLED डिस्प्ले मिलेगा. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मौजूद है. कार्ड की मदद से स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में अंडर स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है.

फोटोग्राफी के लिए LG Velvet के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस सेटअप का प्राइमरी कैमरा 48MP का, सेकेंडरी कैमरा 8MP और टर्शरी कैमरा 5MP का है. सेल्फी के लिए यहां 16MP का कैमरा फ्रंट में मौजूद है.

इसकी बैटरी 4,300mAh की है और यहां क्वॉलकॉम Quick Charge 4+ का सपोर्ट दिया गया है. ये IP68 और MIL-STD-810G सर्टिफाइड है.

Back to top button