नाले में गिरी बारातियों की गाड़ी दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत

- in अपराध

गाजियाबाद में शादी के जश्न में उस समय मातम पसर गया जब बारातियों से भरी टाटा सूमो एक नाले में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में दूल्हे के पिता समेत 7 लोगों की मौत हो गई.इस घटना में दूल्हे रवि रस्तोगी के पिता दुर्गा प्रसाद रस्तोगी, दूल्हे के बड़े पापा इंद्र प्रकाश रस्तोगी, और उनके बड़े बेटे का पूरा परिवार ही खत्म हो गया. दूल्हे के दो भांजे को भी मौत लील गई.

घटना शुक्रवार देर शाम की है. गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले 21 साल के रवि रस्तोगी की बारात बड़े ही धूमधाम से नोएडा के खोड़ा के लिए निकली. उसने अपने पिता के पांव छू कर आशीर्वाद लिया और पिता करीब 12 रिश्तेदारों के साथ टाटा सूमो में बैठ गए और बारात के लिए निकल पड़े. 

जवान ने खुद की कंपनी के हवलदार की गोली मरकर की हत्या

टाटा सूमो घर से निकलकर नेशनल हाइवे पर  चढ़ने ही वाली थी कि जाम की वजह से ड्राइवर ने कार बैक कर ली और फोन पर बात करने लगा. धीरे-धीरे गाड़ी सरकती हुई सड़क किनारे बने 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी. सूमो के पीछे आ रहे बाराती जतिन रस्तोगी भी नाले में कूद पड़े और शीशा तोड़कर एक महिला को खींचने की कोशिश की, लेकिन वह उसे निकालने में असमर्थ रहा. लोगों का आरोप है कि  कि पुलिस को फोन मिलाने पर पुलिस काफी देरी से आई. 100 नंबर पर कॉल भी नहीं लग पाया, जिसकी वजह से यह मौतें हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनाथालय में चौकीदार ने किया मूक-बधिर महिला का रेप, गर्भपात करवाकर जलाया भ्रूण

ग्वालियर से हाल ही में एक ऐसा मामला