फेसबुक पर पहले की दोस्ती और फिर हुआ प्यार और फिर रेप करके बनाया वीडियो…

लखनऊ में फेसबुक से दोस्ती, लव, सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है. जिसमें युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के थाना अलीगंज बाराबंकी की रहने वाली पीड़िता अपनी भाभी के साथ में रहती थी. 2 साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती बनारस के शशांक नामक युवक से हो गई. शशांक मुजफ्फरनगर में एक प्राइवेट नौकरी करता था.

शशांक ने पीड़िता को अनजान बनकर दोस्ती की रिक्वेस्ट भेजी, फिर लगातार संपर्क में रहकर दोस्ती कर ली. इस दौरान उसने युवती को मुजफ्फरनगर बुला लिया. युवती के आने पर उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया, इस दौरान उसने युवती की वीडियो भी बना ली. युवती जब किसी भी तरह भागकर वापस अपने घर पहुंची तो युवक पीड़िता को लगातार धमकी देने लगा और कहने लगा कि वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देगा. धमकी से परेशान युवती ने पुलिस में FIR दर्ज करा दी. जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

युवती ने आरोप लगाया है कि शशांक ने पहले दोस्ती कर के शादी का झांसा दिया. फिर उसे बहला-फुसलाकर मुजफ्फरनगर ले गया. वहां एक हफ्ते तक उसके साथ दुष्कर्म किया. जैसे तैसे वो उसके चंगुल से निकली. इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बना ली थी और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा.

डीसीपी नॉर्थ जोन रईस अख्तर के मुताबिक, महिला से फेसबुक पर दोस्ती के बाद, युवक उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके संबंध में महिला ने एफआईआर दर्ज कराई. इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button