Portronics ने वायर्ड सबवूफर के साथ एक साउंड बार Pure Sound 101 किया लॉन्च, जाने क्या है इसकी कीमत

भारत की प्रमुख उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कम्पनी Portronics ने वायर्ड सबवूफर के साथ एक साउंड बार ‘प्योर साउंड 101’ (Pure Sound 101) लॉन्च किया है, जो शक्तिशाली साउंड आउटपुट और हाई-डेफिनिशन बास देता है। प्योर साउंड 101 साउंड बार को पूरी तरह फुली फंक्शनल रिमोट कंट्रोल के साथ आसानी से एक्सेस किया जा सकता है। इसके माध्यम से बिना किसी परेशानी के प्ले, पॉज़, वॉल्यूम, बास, ट्रेबल आदि के साथ विभिन्न संगीत मोड के बीच स्विच करने की सुविधा देता है।

Portronics Pure Sound 101 की कीमत और उपलब्धता

प्योर साउंड 101 मैट फिनिश के साथ ब्लैक कलर में उपलब्ध है। यह 7,999/- रुपये के बेस्ट प्राइस ऑफर पर उपलब्ध है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है। इसे सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Portronics Pure Sound 101 के स्पेसिफिकेशंस

साउंडबार एक वायर्ड सबवूफर के साथ आता है जो आपको 120W आरएमएस( RMS) के साथ हाई-डेफिनिशन बास साउंड प्रदान करता है। रिमोट सिस्टम के साथ सीमलेस कंट्रोल का अनुभव करें: रिमोट कंट्रोल आपको प्ले, पॉज, वॉल्यूम, बास, ट्रेबल आदि के साथ विभिन्न संगीत मोड के बीच स्विच करने में मदद करता है। इसके माध्यम से हर समय सभी नियंत्रण आपके हाथ में होते हैं।

3d सराउंड साउंड एक्सपीरियंस

पोर्ट्रोनिक्स प्योर साउंड 101 के साथ, कोई भी अपने 2.1 चैनलों के साथ सभी दिशाओं में सराउंड साउंड का अनुभव कर सकता है। इसकी मौजूदगी फिल्में देखने, संगीत सुनने और यहां तक कि खेल देखने के अनुभव को भी बढ़ाता है।

एडवांस्ड ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी

पोर्ट्रोनिक्स प्योर साउंड 101 (120W) नवीनतम ब्लूटूथ टेक वर्जन 5.0 के साथ आता है। पोर्ट्रोनिक्स प्योर साउंड 101 को औक्स, ब्लूटूथ, HDMI और USB के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है।

प्रीमियम फिनिश के साथ स्लीक डिज़ाइन

इसमें स्लीक यूरोपीय डिज़ाइन है जो हर स्टाइल से मेल खाता है। एलिगेंट साउंडबार मैट फ़िनिश में आता है और आसानी से आपके लिविंग रूम के लिए एक शानदार एक्सेसरी बन सकता है।

Back to top button