विदेशी महिला के साथ पार्षद के पति की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

- in पंजाब, राज्य

लुधियाना। सुबह से ही सोशल मीडिया पर पार्षद पति की किसी विदेशी युवती के साथ अश्लील फोटो वायरल होने लगा। फोटो देखने के बाद पार्षद पति का फोन घनघनाने लगा, लेकिन वह सफाई देते-देते थक गए। मामला अब पुलिस में पहुंचा है। उनका कहना है कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।  विदेशी महिला के साथ पार्षद के पति की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल साइट्स फेसबुक और वाहट्सएप पर पार्षद के पति की अश्लील तस्वीरें आने लगीं। जिसमें उन्हें एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया है। बकौल पार्षद पति कुछ दिन पहले उन्हें एक कॉल आई थी, जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह उसका राजनीतिक करियर शुरू होने से पहले ही खत्म कर देगा। लेकिन, तब उसने इस पर ध्यान नहीं दिया।

पार्षद का कहना है कि बुधवार को फोन करने वाले शख्स ने उनके दोस्तों, रिश्तेदारों और मोहल्ले के लोगों को उनकी अश्लील फोटो भेजनी शुरू कर दी। इसके बाद उसे फोन आने लगे। पार्षद पति के मुताबिक उसकी फोटो से छेड़छाड़ की गई है, किसी और की जगह उसका फेस वहां लगाया गया है। कुछ लोग उनसे राजनीतिक रंजिश रखते हैं, क्योंकि उनकी पत्नी पार्षद हैं। लिहाजा, उनकी छवि बिगाड़ने के लिए ये सब किया गया है। उक्त शिकायत में उन्होंने फोटो भेजने वाले नंबर भी दिए हैं, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। डीसीपी क्राइम गगनअजीत सिंह का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है। उक्त मामले की जांच के लिए साइबर सेल की टीम को लगाया गया है। जल्द ही मामला दर्ज कर ऐसा करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

करतारपुर साहिब विवाद मामले में सिद्धू का पलटवार, कहा-अब क्या कुंभकर्ण की नींद सोने वाले मुझे देशभक्ति सिखाएंगे

चंडीगढ़। पिछले कुछ समय से राजनितिक गलियारों में चर्चा