Poonam Pandey पति सैम बॉम्बे संग प्यार करती आ रहीं नजर, वीडियो शेयर कर कही ये बात…

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। एक्ट्रेस ने शादी के कुछ ही दिनों में पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। एक्ट्रेस ने शादी के कुछ ही दिनों में पति सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था। यही नहीं पूनम पांडे ने पति के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली, हालांकि, अब दोनों के बीच सब ठीक है। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद भी जानकारी दी थी और उनका सोशल मीडिया अकाउंट भी कुछ यही बयां कर रहा है। दरअसल, पूनम पांडे ने हाल ही में सैम बॉम्बे संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Mr & Mrs Bombay.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-‘मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे,’ वीडियो में सैम और पूनम एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। जहां सैम, पूनम से पूछते हैं कि तुम्हारा सिर इतना छोटा कैसे है। जिस पर पूनम अपने पति को जवाब देते हुए कहती हैं, क्योंकि तुम्हारा सिर बड़ा है। वीडियो में दोनों काफी प्यार भरे अंदाज में एक-दूसरे से बातें करते नजर आ रहे हैं। जिससे जाहिर होता है, दोनों के बीच की टेंशन अब खत्म हो गई है।

गौरतलब है कि शादी के बाद पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे संग गोवा हनीमून पर गई थीं। जहां उन्होंने सैम बॉम्बे के ऊपर मारपीट का मामला दर्ज कराया था। एक्ट्रेस ने सैम पर घरेलू हिंसा, शारीरिक प्रताड़ना और धमकी देने का आरोप लगाया था। यही नहीं, एक्ट्रेस का कहना था कि उनके पति ने उन्हें इतने जोर से मारा कि उन्हें ब्रेन हैम्ब्रेज हो गया। हालांकि, इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि अब दोनों के बीच सब ठीक है। जिस पर उनके पति सैम बॉम्बे ने भी प्रतिक्रिया दी और आपस में विवाद सुलझाने की बात कही।

Back to top button