‘तांडव’ वेब सीरीज़ को लेकर तेज हुआ राजनीतिक घमासान, सड़को पर उतरे कई बीजेपी नेता..

अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ तांडव को लेकर राजनीतिक घमासान तेज हो गया है. भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि वेब सीरीज़ में हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है. अब इसी मुद्दे पर मुंबई में बीजेपी की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी अगुवाई भाजपा नेता राम कदम करेंगे.
बीजेपी नेता राम कदम की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि वो सोमवार को मुंबई में अमेजन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे, इस दौरान विरोध प्रदर्शन भी होगा. उन्होंने लोगों से अमेजन का बहिष्कार करने की अपील की है. इतना ही हीं, बीजेपी नेता कहना है कि अमेजन के खिलाफ जूते मारो आंदोलन किया जाएगा.

बीजेपी नेताओं की मांग है कि वेब सीरीज़ के प्रसारण पर तुरंत रोक लगे. वेब सीरीज के एक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक पर NSA लगाया जाए. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा की ओर से अमेजन को एक लीगल नोटिस भी भेजा गया है और तांडव वेब सीरीज को हटाने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि तांडव को लेकर मचे राजनीतिक घमासान के बीच मुंबई में सैफ अली खान के घर के बाहर पुलिस तैनात की गई है. ताकि अगर कोई विरोध प्रदर्शन हो तो उसे काबू में लाया जा सके, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कई कैंपेन चलाए जा रहे हैं.

केंद्र सरकार ने भी लिया है एक्शन
एक तरफ जहां बीजेपी की ओर से तांडव पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं, तो दूसरी ओर अब केंद्र सरकार ने भी सख्त रुख अपनाया है. केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से अमेजन प्राइम के अधिकारियों को बुलाया गया है और विवाद पर सफाई मांगी गई है.

दरअसल, आरोप है कि वेब सीरीज तांडव में भगवान शिव को लेकर कुछ टिप्पणी की गई है जिसपर सारा बवाल हुआ है. इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, अयूब जीशान, तिग्मांशु धूलिया, डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में हैं.

Back to top button