चोरी का केस दर्ज करने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाश रही पुलिस

परदेशीपुरा पुलिस ने 62 वर्षीय शीलाताई पत्नी अशोक घुमनर निवासी नंदा नगर की शिकायत पर रविवार को चोरी का केस दर्ज किया है। फरियादी पूर्व पार्षद रह चुकी हैं। पुलिस ने बताया कि गोल स्कूल परिसर में तीन दिन से नानी बाई का मायरा चल रहा है। यहां पर फरियादी शुक्रवार शाम को कथान सुनने के लिए गई थीं। घर लौटी तो स्वजनों ने सूना गला देखा और मंगलसूत्र के बारे में पूछा।

वृद्धा ने बताया कि उनका मंगलसूत्र किसी ने चोरी कर लिया है। वे वापस कथा में गई और वहां पर मंगलसूत्र खोजा लेकिन नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत की, उन्होंने बताया कि भीड़ में किसी ने उनका मंगलसूत्र चोरी कर लिया है। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज तलाश रही है। हालांकि अभी चोरी करने वाले बदमाश का पता नहीं चल पाया है।

वहीं पलासिया थाना पुलिस ने डाक्टर अमिताभ गोयल निवासी रानी बाग की शिकायत पर लैपटाप चोरी का केस दर्ज किया। अमिताभ ने बताया कि उनका शेखर सेंट्रल में क्लिनिक है। यहां से चोर लैपटाप चोरी करके ले गए। सीसीटीवी कैमरे में बदमाश के फुटेज भी मिले हैं, जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

तकिए के नीचे से मोबाइल चोरी

नेमी चंद्र पुत्र रामचंद्र पटेल निवासी ग्राम कजलाना ने छत्रीपुरा थाने में मोबाइल चोरी की शिकायत की। फरियादी ने बताया कि जवाहर मार्ग स्थित नर्सिंग अस्पताल में भर्ती सोनाली का मोबाइल तकिए के नीचे रखा था, कोई बदमाश उनका मोबाइल चोरी करके ले गया।

Back to top button