पुलिस को मिली छह लाशों से इलाके दहशत

धार्मिक और आध्यात्मिक नगरी ऋषिकेश में 12 साल के बच्चे सहित तीन शव मिले है जिसके बाद इलाके में अराजकता का माहौल पनप रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया यह मामला ख़ुदकुशी का लग रहा है. मामला के बारे में लक्ष्मणझूला थानाध्यक्ष प्रदीप राणा ने कहा कि शुक्रवार को किसी स्थानीय निवासी ने फ़ोन कर बताया कि गीता भवन नंबर एक के घाट पर स्थित यात्री विश्राम गृह में तीन लोगों के मुंह से झाग निकल रहा है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है.

जब तक पुलिस मौके पर पहुँचती तब तक तीनों लोगों की मौत हो चुकी है और उनके शरीर अकड़ गए हैं. राणा के अनुसार ऐसा लग रहा था कि उनकी मौत 10-12 घंटे पहले हो गई थी. मारे गए लोगों में एक बच्चा भी शामिल है जिसकी उम्र करीब 12 साल होने का अनुमान लगाया गया है. पुलिस को तीनों के पास से ऐसा कोई दस्तावेज़ भी नहीं मिला जिससे उनकी पहचान ज़ाहिर हो सके. प्रदीप राणा के अनुसार सबसे बड़े व्यक्ति की कमीज़ पर आगरा के एक दर्ज़ी का स्टीकर लगा है जिससे यह अनुमान लगाया गया है कि मृतक आगरा के रहे होंगे.

पांच प्रदेशों में नशे की तश्करी कर रहे बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस आगरा के पुलिस अधिकारियों से उनकी पहचान करवाने के लिए संपर्क कर ही रही थी कि गंगा किनारे तीन और शव मिलने की खबर ने सबको चौका दिया है साथ ही इस सनसनीखेज खबर से लक्ष्मणझूला क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com