पुलिस को मिला महिला का जलता हुआ शव, मचा हडकंप

- in अपराध

झारखंड पुलिस ने पाकुड़ जिले में एक जंगल से एक महिला का जलता हुआ शव बरामद किया जिसके बारे में पुलिस को संदेह है कि गैंगरेप के बार उसे मार डाला गया.

स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद एक पुलिस टीम सिमालधाव गांव के समीप घटनास्थल पर पहुंची और उसे महिला का जलता शव मिला. उसकी उम्र 20 वर्ष के आसपास होगी

उपसंभागीय पुलिस अधिकारी श्रवण कुमार ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. कुमार ने गैंगरेप और सबूत मिटाने के इरादे से उसे जला देने की संभावना से इनकार नहीं किया है.

कठुआ गैंगरेप: आरोपियों के समर्थन में लगे भारत माता जय के नारे

उन्होंने कहा कि महिला स्थानीय नहीं लग रही है क्योंकि आसपास के क्षेत्र के लोग उसे पहचान नहीं पाए और इलाके में गुमुशुदगी रिपोर्ट भी दर्ज नहीं है.उन्होंने कहा है कि संदेह की सूई इस ओर जाती है कि अपराधियों ने उसे कहीं और से लाया हो.

एक दूसरे मामले में झारखंड पुलिस को एक युवक और उसकी नाबालिग प्रेमिका का शव मिला है. जो उसके दाद-दादी के घर की छत पर पाया गया. गोड्डा जिले के मनगारा गांव में अरुण सोरेन (18) व शबनम मरांडी (14) के शव गोलियों से छलनी अवस्था में पाए गए. मौके से एक देसी पिस्तौल व गोलियां जब्त की गई हैं. गोड्डा जिला राज्य की राजधानी रांची से 500 किमी दूर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी