पीएनबी प्रबंधक ने 16 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो और फिर…

इंदौर में पंजाब नेशलन बैंक (पीएनबी) के मुख्य प्रबंधक को 16 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह मामला शहर के तुकोगंज थाने में दर्ज है। छात्रा का आरोप है कि पीएनबी मैनेजर ने पहले उससे दोस्ती की, फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर शोषण किया। आरोपी की पहचान 53 वर्षीय पीएनबी के मुख्य प्रबंधक परविंदर सिंह जमवाल के रूप में हुई है।

10वीं की छात्रा ने 20 दिसंबर को दुष्कर्म का केस कराया था दर्ज
तुकोगंज थाना प्रभारी कमलेश शर्मा के मुताबिक, आरोपी परविंदर के खिलाफ 10वीं की छात्रा ने 20 दिसंबर को दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। छात्रा ने बताया था कि आरोपी दो साल पहले इंदौर में पदस्थ था। छात्रा की सहेली की मां आरोपी के घर में काम करती थीं। वह एक-दो बार सहेली के साथ उसकी मां से मिलने गई थी। इस बीच आरोपी ने पढ़ाई के लिए लोन दिलाने का झांसा दिया। इतना ही नहीं आरोपी किसी बहाने से दोस्ती कर छात्रा को गोवा घुमाने भी ले गया।

अगस्त 2020 में इंदौर के संतूर होटल में किया दुष्कर्म
इसके बाद आरोपी ने अगस्त 2020 में इंदौर के संतूर होटल में छात्रा को ले जाकर उसका दुष्कर्म किया। यहां आरोपी ने छात्रा का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसने छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे दो बार और संबंध बनाए। टीआई के मुताबिक, घटना के बाद से छात्रा काफी दुखी रहने लगी थी। उसकी टीचर ने उससे दुख का कारण पूछा तो वह रोने लगी और पूरी घटना बयां कर आत्महत्या की बातें करने लगी। टीचर ने उसके परिवार से संपर्क किया। इसके बाद छात्रा के परिजनों को मामले का पता चला। फिर उन्होंने छात्रा से केस दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए बनाया प्लान
इंदौर से ट्रांसफर होने के बाद भी आरोपी छात्रा पर वीडियो की धमकी देकर संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था। यह बात जब छात्रा ने पुलिस को बताई तो पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए प्लान बनाया। पुलिस ने आरोपी को छात्रा की मदद से इंदौर बुलवाया। वह रविवार को फ्लाइट से इंदौर पहुंच गया। इधर, पुलिस के कहने अनुसार छात्रा भी टैक्सी से उसे लेने एयरपोर्ट गई। छात्रा को देखकर परविंदर उसकी टैक्सी में बैठ गया। उसमें पहले से एक पुलिस वाला ड्राइवर बनकर बैठा था। जैसे ही टैक्सी टाइमिंग नाके पर चिट्ठी देने के लिए रुकी, तभी ड्राइवर ने लॉक खोल दिया। इस दौरान टैक्सी में दो पुलिस वाले और चढ़ गए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

Back to top button