आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ले सकते हैं ये बड़े फैसले…

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के मंद पड़ने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना रोधी टीका लेने की अपील करेंगे। वह अपने सीधे संवाद के जरिए वैक्सीन को लेकर लोगों के मन फैले भ्रम को भी दूर करने की कोशिश कर सकते हैं। साथ ही वह कोरोना महामारी के बीच अर्थव्यवस्था को लेकर भी कोई ऐलान कर सकते हैं। पीएम मोदी कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर भी लोगों को जागरूक कर सकते हैं।

https://twitter.com/PMOIndia/status/1401808225494765568?

देश के कई राज्यों में आज से कोरोना संबंधी पाबंदियों में ढील देनी शुरू की गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि देशवासी कोरोना को लेकर लापरवाही न बरतना शुरू कर दें,  इसपर भी पीएम मोदी देश से संवाद करेंगे। देश मेें पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना वायरस के 1 लाख नए मामले दर्ज किए गए हैं और इस दौरान लगभग 2400 मौतें भी दर्ज की गई हैं। हालांकि, कोरोना के घटते मामलों के बीच कई राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऐसे में पीएम जनता से संवाद कर उन्हें यह बता सकते हैं कि देश में वायरस कमजोर जरूर पड़ा है लेकिन अभी खतरा बरकरार है। 

देश में आज बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन का ट्रायल भी शुरू किया गया है। एक्सपर्ट्स ने आशंका जाहिर की है कि भारत में कोरोना की तीसरी लहर बच्चों पर सबसे ज्यादा असर कर सकती है। ऐसे में पीएम मोदी कोरोना की तीसरी लहर को लेकर भी संवाद कर सकते हैं। 

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर यह मांग की थी कि वह डॉक्टरों-स्वास्थ्यकर्मियों के बीच बढ़ते हमलों के मामले में हस्तक्षेप करें। संभव है कि पीएम मोदी इस मुद्दे का भी अपने संबोधन में जिक्र करें। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × two =

Back to top button