PM मोदी ने सुशासन पर ध्यान केंद्रित करने और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संबंध बनाए रखने का किया आग्रह

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से सुशासन पर ध्यान केंद्रित करने और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संबंध बनाए रखने का आग्रह किया।

मोदी ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा के 12 मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों की साढ़े चार घंटे की मैराथन बैठक के दौरान फिर से चुनाव सुनिश्चित करने के लिए सुशासन पर ध्यान केंद्रित करने के महत्व पर जोर दिया। गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर और त्रिपुरा। उन्होंने उन्हें यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया कि कल्याणकारी पहलों को ठीक से लागू किया जाए और यह कि लाभ इच्छित प्राप्तकर्ताओं तक पहुंचे।

मोदी ने मुख्यमंत्रियों को पार्टी कैडरों के साथ संपर्क बनाए रखने और यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि विधायक और पार्टी कार्यकर्ता संचार में हैं। सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री को हर राज्य के मुख्यमंत्रियों से हर राज्य में विकास की स्थिति पर टिप्पणियां मिलीं। उन्होंने विभिन्न राज्यों के सामने आने वाली कठिनाइयों और चुनौतियों को धैर्यपूर्वक सुना। मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्यों में चीजों की वर्तमान स्थिति के साथ-साथ कठिनाइयों को दूर करने के लिए किए गए प्रयासों पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

मोदी ने अगले साल चुनाव कराने वाले राज्यों के बारे में चिंता व्यक्त की और स्थिति को सुधारने के लिए सुझाव दिए।

Back to top button